• Home
  • जालना में मोती बाग तालाब में दो बच्चे डूब गए Two children drowned in Moti Bagh lake in Jalna

जालना में मोती बाग तालाब में दो बच्चे डूब गए Two children drowned in Moti Bagh lake in Jalna

anews Banner
*स्थानीय नागरिकों की मदद से दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया…

जालना- शनिवार शाम करीब छह बजे जालना शहर के मोतीबाग तालाब के पानी में दो बच्चे डूब गये.  होश उड़ा देने वाली इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई और जैसे ही घटना की खबर शहर में हवा की तरह फैली, घटना स्थल पर भीड़ लग गई.शिश्तेकडी जूना जालना के अराफत खान अखिल खान (१३) और मोहंमद अली नासेर अली पठाण (१४) की तालाब में डुबने से मौत हो गई.

घटना के बारे में विस्तृत जानकारी यह है कि जालना शहर के मोती बाग तालाब में शाम करीब 6 बजे  तैरने गए दो बच्चे  पानी में डूब गए.

दोनों बच्चे शाम चार बजे से घर से लापता थे. 
इस मामले की जानकारी जब घर वालों को हुई तो उन्होंने दोनों बच्चों की खोजबीन की, लेकिन बच्चे कहीं नहीं मिले.

परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो मोती झील के पास उसके कपड़े और चप्पलें मिलीं।  इसके बाद जब परिजनों ने इलाके का निरीक्षण किया तो बच्चे नहीं मिले.

इसके बाद परिजनों को शक हुआ और उन्होंने पानी में खोजबीन की तो दोनों बच्चों के शव मिले.  रात करीब दस बजे नगर निगम के सफाई निरीक्षक शोएब खान ने शहर के शेख चांद पाशा सहित अन्य की मदद से दोनों बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाला. 

इस बीच घटना की जानकारी होते ही दमकल कर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना का विधिवत पंचनामा किया.  घटना की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है.  पुलिस आगे की जांच कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुराने जालना इलाके के शिश्तेकडी, कुचरवटा, संजय नगर, भवानी नगर, दुखी नगर इलाकों से दस से पंद्रह साल की उम्र के बच्चे गर्मी के दिनों के कारण हर दिन तैरने और मछली पकड़ने के लिए तालाब क्षेत्र में आ रहे हैं।  नागरिकों की ओर से मांग की जा रही है कि प्रशासन कदम उठाए, बच्चों को झील के पास आने से रोकने की सख्त जरूरत है.