• Home
  • अमीर नगर के वेश्या अड्डे पर पुलिस का छापा * आंटी सहित तीन महिलाएं और तीन ग्राहक हिरासत में Police raid on Ameer Nagar brothel * Three women including an aunty and three customers taken into custody

अमीर नगर के वेश्या अड्डे पर पुलिस का छापा * आंटी सहित तीन महिलाएं और तीन ग्राहक हिरासत में Police raid on Ameer Nagar brothel * Three women including an aunty and three customers taken into custody

anews Banner

जालना: जालना शहर के आलीशान कॉलोनियों के घरों में वेश्या व्यवसाय किया जाना कोई नई बात नही है. समय समय पर शिकायत मिलने पर पुलिस भी कार्रवाई को अंजाम देती है. ऐसे ही एक मामले में गुनाह शाखा पुलिस ने पुराना जालना के कुचरवट्टा परिसर स्थित अमीर नगर के एक घर पर मंगलवार की दोपहर को छापामार कार्रवाई करते हुए वेश्या अड्डा चलाने वाली आंटी के साथ ही तीन महिलाएं और तीन ग्राहकों को धर दबोचा. पुलिस द्वारा अचानक की गई इस कार्रवाई से कदीम जालना परिसर में खलबली मच गई.

ameer nagar ke veshya adde par pulis ka chhaapa * aantee sahit teen mahilaen aur teen graahak hiraasat mein

गुनाह शाखा पुलिस की टीम को सूचना मिली थी की एक महिला अमीर नगर के घर में वेश्याअड्डा चला रही है तथा यहां पर दूर दराज से लोग सुबह से शाम तक पहुंच कर परिसर का माहोल खराब कर रहे है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच डमी ग्राहक भेजा. जब पुष्टि हो गई की आंटी द्वारा घर में वेश्याओं को उपलब्ध करवाया जा रहा है तो पुलिस ने घर में छापा मारा. 

कुच्चरवटा परिसर के अमीर नगर स्थित इस घर में (उम्र ४९)यह महिला आर्थिक लाभ के लिए इस गंदे धंधे को चला रही थी. यहां पर बाहर से युवतियों को बुलाकर घर के कमरों में वेशया व्यवसाय चलाया जा रहा था.  

छापे के दौरान पुलिस ने आंटी के साथ ही तीन महिलाओं और तीन पुरुष ग्राहकों को भी हिरासत में लिया. पुलिस ने ५ हजार २३० रुपए नगदी और पांच मोबाईल सहित ४५ हजार २३० रुपए का माल जब्त किया. इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने आंटी  के साथ ही जिन तीन पुरुष ग्राहकों को धर दबोचा है उनमें  अनिल जालिंदर मिसाल ( उम्र  28 वर्ष  निवासी  मांडवा तहसिल बदनापुर ),  बालू दशरथ शिंदे (उम्र 46 वर्ष निवासी बिडकीन तहसिल पैठण) और  आफताब शफीक शेख (उम्र 20 वर्ष निवासी  संभाजी नगर, जालना ) का समावेश है. 

इन चारों के विरुद्ध पुलिस उपनिरीक्षक राजेंद्र वाघ की फरियाद पर कदीम जालना पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. जबकि पीड़ित महिलाओं को सुधार गृह में भेजा गया है. 

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक  अजय कुमार बंसल, अपर पुलिस अधीक्षक आयुष नोपाणी के मार्गदर्शन में गुनाह शाखा पुलिस निरीक्षक रामेश्वर खनाल, सहायक पुलिस निरीक्षक  योगेश उबाले, पुलिस उप निरीक्षक राजेंद्र वाघ, पुलिस अंमलदार सैम्युअल कांबले, कृष्णा तंगे, सचिन चौधरी, फूलचंद गव्हाणे, सुधीर वाघमारे, रमेश राठौड़, इरशाद पटेल, सतिष श्रीवास, महिला पुलिस अंमलदार सीएन शडमल्लु, आरडी बांडे आदि ने अंजाम दी. 

Police raid on Ameer Nagar brothel * Three women including an aunty and three customers taken into custody